Thursday, January 8, 2015

पत्नी: आज तीन डाकू आए और मेरी इज्ज़त लूट ली।
पति: तुमने उन्हें रोका नहीं?
पत्नी: मैंने उन्हें बहुत रोका, लेकिन वो बोले "अब हमें जाने दो, हम बहुत थक गए ह

एक औरत ट्रेन में बिना टिकट सफर कर रही थी।
टी. टी. ने उसे पकड़ा, टॉयलेट में ले जा कर उसके साथ सेक्स किया।
औरत वापस आ कर बोली, "आज अगर चूत ना होती तो इज़्ज़त चली जाती।

एक हिजड़े ने एक लड़की सेट कर ली तो उसे चोदने के लिए ले गया।
लड़की: डालो ना।
हिजड़ा: डाल तो दिया।
लड़की: लेकिन अंदर तो नहीं है।
हिजड़ा: कमाल है, बाहर भी नहीं है। बहनचोद गया कहाँ?

 लड़की: हे भगवान, लड़कों का लंड थोड़ा खूबसूरत बनाओ।
भगवान: इतना गंदा बनाने पर भी चूस लेती हो, अच्छा बनाने पर तो खा ही जाओगी।

आज का सुविचार:
आदमी का 'हौसला' और औरत का 'भोसडा', दुनिया में कुछ भी करवा सकता है।

पति: मैं शेव बनाने के बाद अपने आपको दस साल ज्यादा जवान महसूस करता हूं।
पत्नी: तो फिर तुम शेव सुबह नहीं रात को बनाया करो।

एक बत्तख पानी के ऊपर कितनी भी सहज और शांत दिखाई दे मगर पानी के नीचे लगातार पैर मारती रहती है।
शिक्षा: मर्द ऊपर से कितना भी शरीफ लगता हो नीचे से उसका सामान फड़फड़ाता ही रहता है

एक लड़की अपने मोहल्ले में किसी को भी लाइन नहीं देती थी।
एक दिन पप्पू ने उसे रोका और कहा, "अगर तुम मुझे अपने बूब्स चूसने दो तो मैं तुम्हें 1 लाख रुपये दूंगा।"
लड़की इसके लिए तैयार हो गयी।
पप्पू काफी देर तक उसके बूब्स पर हाथ फेरता रहा।
लड़की: अब चूस भी लो।
पप्पू: नहीं यार, बहुत महंगा है
।...


Posted via Blogaway

No comments:

Post a Comment