Thursday, January 29, 2015

.

पति रोमांटिक मूड में पत्नी से: रात
का क्या प्रोग्राम है?
पत्नी: जब मुन्ना सो जायेगा, फिर करेंगे।
रात काफी बीत जाने के बाद भी जब
मुन्ना ना सोया तो पति बोला, "मुन्ना अभी तक सोया नहीं।"
पत्नी: जिसकी माँ चुदने वाली हो, उसे कहाँ नींद आती है!
����������������

पत्नी खाना खाते-खाते: डाल दो।
पति: खाना तो खा लेने दे, हवस की पुजारन।
पत्नी: कमीने, मैं दाल मांग रही हूँ।

����������������
सुहागरात को पति के अंदर घुसते ही पत्नी ने अपना ब्लाउज उतार दिया।
पति ये देखकर बड़ा हैरान हुआ और बीवी से पूछा: अरे तुमने मेरे आते ही अपना ब्लाउज क्यों उतार दिया?
पत्नी शर्माते हुए बोली, "जी, आपकी भाभी ने कहा था कि जाते ही अपने पति को दूध जरूर पिला देना।"
����������������
पति: जान आज मेरा बहुत मूड कर रहा है।
पत्नी: ना आज नहीं।
पति: आ जाओ ना यार।
बच्चा: पापा रेप कर लो या मुट्ठ मार के सो जाओ, तंग मत करो, सुबह स्कूल जाना है।
����������������
दूल्हा: इस घर में रहना है
तो थोड़ी कंजूसी करनी पड़ेगी।
दुल्हन: तो फिर इतना सारा तेल लंड पे क्यों लगा रहे हो, हमारे वहां तो ये काम थूक लगा के भी हो जाता था।
����������������

पति: सेक्स हो जाए?
पत्नी: नहीं।
पति: सोने का हार लाकर दूंगा।
पत्नी: नहीं।
पति: कार लाकर दूंगा।
पत्नी: नहीं।
बीच में सो रहा बेटा बोला,
"पापा मेरी गांड मार लो पर साइकिल ही ला दो।"
����������������
पत्नी: नाश्ता कर लो।
पति: सेक्स ही मेरा नाश्ता है और वो सेक्स करने लग जाता है।
दोपहर को पत्नी बोली,"लंच कर लो।"
पति: सेक्स ही मेरा लंच है और सेक्स करने लग जाता है।
रात को जब पति घर आता है
तो पत्नी पैंटी उतार कर हीटर के आगे बैठी होती है।
पति: ये क्या है?
पत्नी: हवस के पुजारी खाना गर्म कर रही हूँ।

����������������
सास: मुझे तो बस एक
प्यारा सा पोता चाहिए।
बहु: बस एक? पर आपका बेटा तो मुझे रोज
ऐसे चोदता है जैसे 15 अगस्त
की रैली मेरी ही चूत से निकलेगी।
����������������
70 साल का एक आदमी अपनी पत्नी से
बोलता है, 'मैं तुम्हारे लिए आसमान
तोड़कर लाऊंगा'।
पत्नी बोली, 'बैठ जा भोसड़ी के मुंह से
पापड़ नहीं तोड़ सकता और गांड से
अखरोट तोड़ने की बात करता है'।
����������������
नई दुल्हन को दूल्हे ने सुहागरात पर मुंह दिखाई
के 25000 रुपये दिए।
दुल्हन इतने सारे पैसे देखकर घबरा कर बोली:
"सुनो जी, पूरा खानदान ठोकेगा क्या?" ����������������

सुहाग रात पर दूल्हा दुल्हन से, "जानू,
उठाऊं?"
दुल्हन घबरा कर बोली, "क्या?"
दूल्हा: घूंघट और क्या?
दुल्हन शर्मा कर बोली, "मैं
समझी टाँगे"।
����������������


Posted via Blogaway

No comments:

Post a Comment