Tuesday, June 2, 2015

.


: लड़का एक रंडी को चोदने गया,
उसने लड़की को नंगा किया और उल्टा झुका कर
बोला
तुम्हारी चुत पर तो एक भी बाल नहीं है, क्यूँ
लड़की : भोसड़ी के चोदने आया है या “कंगी ” करने
ज्योतिष लड़की का हाथ देख कर बोला.
ज्योतिष : “बेटी तुम बहुत चुदोगी"।
लड़की : “भोंसड़ी के चुद तो मैं 12 साल से रही हूँ,
ये बता पकड़ी तो नही जाउंगी ना“ ����
��
एक टकला बिना कॉलर की टीशर्ट में
.
.
बीवी से पूछता है- "कैसा लग रहा हू",
.
.
बीवी- "ऐसे लग रहे हो जैसे फटे .
Condom में
से LOLA बाहर आया हुआ है...
.........
सरदार की पत्नी शादी के तीन दिन बाद सरदार से
बोली
सुनो जी मैंने तुमसे शादी इसलिए की है कि
मेरे बच्चे हो!
इसलिए नहीं कि मुझे
टट्टी खुलकर आए!
एक शहर का लड़का था ।
उसका सपना था की वो बिलकुल
ही अनचुदी लड़की से शादी करेगा.
जब भी उसकी शादी के लिए
रिश्ता आता तो वो लड़की के पास जाता और
उसको लंड दिखाकर पूछता " बताओ ये क्या है ?
जब लड़की कहती की ये तो लंड है तो वो शादी से
इंकार कर देता की इसको तो सब पता है ये तो चूड़ी
चुदाई है , आखिर एक गाँव की लड़की से
उसके रिश्ते की बात चली.
उसने लड़की लंड दिखाया और पूछा ये क्या है---
"ये तो लूली है"
लड़का खुश हो गया क्योंकि लूली तो बच्चो के लंड
को कहते है उसने शादी के लिए हाँ कर दी ।
सुहाग रात को लड़के ने लंड निकाला और दुल्हन से
बोला " अरे मेरी भोली जान ये लूली नहीं इसको लंड
कहते है "
दुल्हन - ये तो लूली है जी , लंड तो हमारे गाँव में भजन
हलवाई का है जब मेरे डालता था तो तारे दिखाई
देने लगते थे .
______________________________
Latest
बच्चा:अम्मी दस रूपए दे दो!!!
अम्मी:बेटा अपने अब्बू से ले लो...
बेटा:अब्बू दस रूपए दे दो!!!
अब्बू:अपने चाचू से ले लो...
बच्चा:चाचू दस रूपए दे दो!!!
चाचू:बेटा...खुले नहीं है अपनी चाची से ले लो...
बच्चा:चाची आपके पास दस रूपए हैं!!!
चाची:हाँ है बेटा...दूँ क्या!!!
बच्चा:नहीं...अपनी गांड में डाल लो बहनचोदों...
वो भोसड़ी का कुल्फी वाला तो चला गया!!


No comments:

Post a Comment